मेरे समाधान के अलावा मुझे कभी भी कोई पुष्टि नहीं मिली.. मैं अपनी निजी एयरलाइन भूल गया skyexchange id create हूं और इसलिए कि आप आखिरी सेकंड में एक सा थी को बुक कर सकें। सब कुछ वास्तव में सरल और आसान सहबद्ध-अनुकूल है। मैंने तुरंत आरक्षण कर लिया है और आवास के लिए सौदे प्राप्त कर लिए हैं और नई यात्रा बुक करने के तुरंत बाद आप किराये पर ले सकते हैं। उच्च अनुभव, इसमें कोई संदेह नहीं कि मैं इसे बाद में उपयोग में ला सकता हूँ।

ईस्काई सदस्यता के बाद के समय के दौरान किसी समाधान को शेड्यूल करते समय प्राथमिकता बोर्डिंग पाई जा सकती है। दिखाई देने वाला सामान वास्तव में वह सामान है जो कोई भी पाउंड करता है और आप आकार देने वाले सामान से बड़ा होगा। जब कम दरों वाली एयरलाइनों की बात आती है, तो इसे हमेशा अतिरिक्त शुल्क के रूप में पंजीकृत किया जाता है, जबकि नियोजित हवाई कंपनियों में, देखा गया सामान समाधान गति के भीतर हो सकता है। कानूनों और विनियमों के साथ-साथ यह सुनिश्चित करना कि खोजे गए सामान में आपको क्या प्रेषित किया जाना है, निश्चित रूप से यह आमतौर पर हाथ के सामान तक ही सीमित है। लंबी यात्राओं के लिए दिखने वाले सामान को प्राथमिकता दी जाती है। हाथ के सामान की तरह, दिखने वाले सामान के आकार और आपके वजन की गणना हवाई कंपनियों से सख्ती से की जाती है।

विशेष हवाई कंपनियाँ एयरलाइन टिकटों की खरीद के लिए वाउचर या ली जाने वाली चीज़ों के रूप में प्रतिपूर्ति प्रदान करती हैं और साथ ही आपके खाते में प्रतिपूर्ति अन्यथा क्रेडिट करती हैं। नवीनतम कूपन या आइटम का चयन करते समय बिल्कुल नया मुआवजा आपके खाते या कार्ड में मुद्रा स्थानांतरित करने का निर्णय लेने से बहुत कम है। हम आपको यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारे पास कई संतुष्ट ग्राहक हैं जो व्यवस्थित रूप से हमारे कार्यों का पता लगाते हैं। हर दिन हमारी कंपनी आपके उपयोग के लिए है और अब हम उच्चतर शिखर के दौरान ग्राहक सेवा सुनिश्चित करने के लिए सभी कार्य करते हैं। नवीनतम समीक्षा के बारे में बात करते हुए, हम असुविधा के लिए क्षमा चाहते हैं।

अप्रयुक्त प्रवेश के लिए प्रतिपूर्ति नए प्रशस्ति पत्र और हवाईअड्डा शुल्क के खर्च को कवर करती है। नए प्रवेश के साथ उपलब्ध अधिकांश अन्य आइटम या ईस्काई फ़ंक्शंस संभवतः वापसी योग्य नहीं होंगे। ताजा स्थिति में बदलाव या विस्तारित कॉल होल्ड ऑफ डे की स्थिति में, आपको वर्तमान ईमेल पते के परिणामस्वरूप सूचित किया जाएगा। मेरे पास आरक्षण करने की पूरी प्रक्रिया थी, इसलिए जब खर्च करने का समय आया, तो मैं कुआत्रो के साथ कुछ अन्य ताश खेलने में खर्च नहीं कर सका।

ईस्काई ट्रैवलिंग रेटिंग्स 256 के www esky.co.united किंगडम डॉस से ग्राहक सहायता विश्लेषण पढ़ें

यह अनिश्चित है कि क्या आपकी बुकिंग का उचित भुगतान किया जा सकता था अन्यथा क्या आप उनके प्रतिशत के पूरा होने की आशा कर रहे हैं? ईस्काई के लिए, आप कर सकते हैं और आप तेजी से कमीशन की स्थिति पर एक नज़र डाल सकते हैं। ऐसा करने के लिए, eSky सदस्यता पर “मेरी बुकिंग” टैब का उपयोग करें। इसके अलावा, eSky सेलुलर ऐप का उपयोग करना वास्तव में उचित है जहां आप कभी भी, कहीं भी बुकिंग पर तत्काल पहुंच प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप यह देखना चाहते हैं कि यात्रा के लिए आप किस प्रकार का सामान अपने साथ ले जा सकते हैं या खोजा हुआ सामान खरीदना चाहते हैं, तो अपने eSky खाते में “मेरी व्यक्तिगत बुकिंग” केस पर जाएँ। प्रश्न पूछने वाली युक्तियाँ जब भी सीटें आरक्षित हों तो अधिक भुगतान किए गए सामान को शामिल करें या आपके पास पहले से ही टिकट है और आप अधिक सामान खरीदना चाहते हैं?

सीट का पूर्व चयन – skyexchange id create

हवाई कंपनियों की ओर से लागू की गई आदत के अनुसार, रद्द की गई यात्रा के लिए नए रिफंड में उड़ान के लिए व्यक्तिगत रूप से ऑर्डर किए गए नए उद्धरण और अतिरिक्त सुविधाओं की कीमत शामिल होती है। बिल्कुल नई यात्रा स्थिति की स्थिति के बारे में भी बताएगी और नए समाप्त शेड्यूल से संबंधित कोई अतिरिक्त मार्गदर्शन प्रदान करेगी। यदि आप मांग की नवीनतम स्थिति और रिफंड के लिए प्रतीक्षा को समझना चाहते हैं, तो सभी महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त करने के लिए वर्तमान ईमेल पते या मोबाइल फोन द्वारा व्यक्तिगत रूप से नई हॉटलाइन से संपर्क करें।

ईस्काई ट्रैवलिंग रेटिंग्स 256 के www esky.co.united किंगडम डॉस से ग्राहक सहायता विश्लेषण पढ़ें

हॉटलाइन पर उस लड़की की मदद के लिए धन्यवाद, जिसने मुझे नए टिकटों की वापसी से संबंधित सारी जानकारी दी, मुझे हाल ही में मेरी मुद्रा प्राप्त हुई। सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला कुर्सी विकल्प प्रदाता अतिरिक्त लागत के दौरान पाया जा सकता है और इसकी विशेष दरें नई उड़ान और चुनी गई कुर्सी के प्रकार पर निर्भर करती हैं। विकल्पों के परिणामस्वरूप, हमारे अपने पेशेवर आपको कुर्सी की उपलब्धता और लागत के बारे में विवरण भेजेंगे। आपका अपना आइटम निश्चित रूप से प्रवेश दरों में शामिल है और आपको नवीनतम विमान के पैनल में लाया जाएगा। यह एक अच्छा बैकपैक, पर्स हो सकता है, अन्यथा एक छोटा पर्स जो निश्चित रूप से सीट के नीचे बिल्कुल नए डिब्बे में फिट होने की स्थिति में होना चाहिए।

इंटरनेट पर जटिल प्रक्रियाओं के कारण इससे कम राशि की बुकिंग को कुशलतापूर्वक नहीं समझा गया अन्यथा शुल्क लिया जाएगा। इसलिए, मैं आपसे कोई प्रवेश नहीं लूंगा। मार्गों को अलग रखें और काम की ज़िम्मेदारियों के कारण मैंने पुनर्निर्धारित करने का प्रयास किया है और आज मुझे जो ई-मेल भेजा गया था उसमें अतिरिक्त प्रतिशत की आवश्यकता है जो मेरी बिल्कुल नई बुकिंग से कम है। बहुत से लोगों ने प्रवेश खो दिया है क्योंकि उन्हें इस कंपनी द्वारा किए गए नए उद्धरण के बारे में गलत जानकारी देने में खर्च करना पड़ा है। मेरे पास आपके डिस्प्ले प्रयास के कैच हैं और यह स्पष्ट रूप से उस नई तारीख को दिखाता है जिसे मैंने देखा और बुक किया था – लेकिन उन्होंने मुझे एक अनुचित दिन दिया।

ईस्काई ट्रैवलिंग रेटिंग्स 256 के www esky.co.united किंगडम डॉस से ग्राहक सहायता विश्लेषण पढ़ें

मैं आपको एयरलाइन द्वारा यात्रा रद्द करने के संबंध में सूचित करता हूं। यदि आप अपनी यात्रा समाप्त करना चाहते हैं या मार्ग बदलना चाहते हैं, तो नवीनतम एयरलाइंस भोजन की आवश्यकताओं के अनुसार आपके कार्यक्रम पर विचार करती हैं। लॉग ऑन करें या नए युग-भेजें के साथ रजिस्टर करें जो हमेशा आरक्षण कराता था। जारी रखने से ठीक पहले किसी की साझेदारी की सुरक्षा पर टिप्पणी करनी चाहिए। जिन नए लोगों को आप चाहते हैं उनके साथ यात्रा करने में मदद के लिए अपनी सीट पहले से ही चुन लें। मर्चेंडाइजिंग का आनंद लें और आप अपनी उड़ान के माध्यम से भी भोजन का अनुभव प्राप्त कर सकते हैं।

इसकी प्रक्रिया उचित होने के कारण प्रत्येक यात्री का ज्ञान समाप्त होना आवश्यक है। बोर्डिंग टिकट तभी उपलब्ध होंगे जब प्रति यात्री की जानकारी प्रदान की गई होगी। यदि आप अधिकृत प्रतिनिधि नहीं हैं, तो एक निःशुल्क खाता खोलें और उनका आरक्षण आयात करें।

शायद आपके बोर्डिंग पास आपके किसी अन्य ईमेल पर भेज दिए गए हों। आपकी अपनी eSky सदस्यता पर “मेरा आरक्षण” टैब से जांच फ़ंक्शन पर लिंक हैं। उसी समय, आपके टेस्ट-इन फॉर्म का वेब लिंक आपके समाधान के साथ ईमेल में होगा। मुझे ईस्काई या एयरलाइन द्वारा बुलाया गया है, लेकिन मैंने ईस्काई पर ऑनलाइन व्यू-इन का ऑर्डर दिया है, आपको अपने ईस्काई खाते में “मेरा आरक्षण” हानि में नए चेक-इन फॉर्म का एक लिंक मिलेगा। जब तक आप एक व्यापारी खाता उपलब्ध नहीं कराते, तब तक आप निश्चित रूप से नया आरक्षण आयात नहीं करेंगे।

ईस्काई ट्रैवलिंग रेटिंग्स 256 के www esky.co.united किंगडम डॉस से ग्राहक सहायता विश्लेषण पढ़ें

आप आसानी से नीचे दिए गए चरण 1 स्टार की पेशकश करने जा रहे हैं, मैं व्यक्तिगत रूप से चाहूंगा। वह सरासर अपराधी है, नवीनतम वेबपेज स्काईस्कैनर जैसा दिखता है, मुझे यकीन है कि यह जानबूझकर किसी को बेवकूफ बनाने के लिए बनाया गया है। एक बार जब आप एयरलाइन ईज़ीजेट, रयानएयर आदि के लिए Google ब्राउज़ करते हैं तो प्रारंभिक विज्ञापन समाधान आमतौर पर आपको वेबसाइट पर भी निर्देशित करता है। उनके साथ वापसी उड़ानों की व्यवस्था की ताकि आप ब्रिटिश वायुमार्ग के कारण क्रोटिया जा सकें। बीए ने एक और आउटगोइंग को रद्द कर दिया है और आप रूट वापस कर सकते हैं, धनवापसी की आवश्यकता है और एक व्यवस्थापक प्रतिशत £39 प्राप्त कर लिया है और बीए के लिए अतिरिक्त £21 आपको वापस सेट कर देगा।

यह मेरे लिए समझ से बाहर है कि कैसे eskytravel को आपके भरोसेमंद विक्रेता के रूप में वर्गीकृत किया गया है। मैंने एक यात्रा आरक्षित कर ली है और उसका प्रयास लंबित है। हमने ग्राहक सेवा की मांग की और उन्होंने कहा कि स्वीकार करने के लिए बस यात्रा का इंतजार करें। उन्होंने एक संपर्क खोजने के लिए छह बार प्रयास किया, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि लागत में सुधार हुआ है और मुझे हस्ताक्षर के अनुसार इसके लिए बहुत अधिक भुगतान करना होगा। हमने eSky ग्राहक सेवा पर कॉल करने से पहले कई बार प्रतीक्षा की।

सुप्रभात, हम आपको यह बताना सुनिश्चित करते हैं कि आप पास को बेहतर बनाने के लिए खर्च न करें। नवीनतम दिखाया गया EUR 29.60 एक दूसरे के मेहमानों के लिए नई सीटों की लागत में अंतर है। हमने आपको एक किस्त हुक-अप वितरित कर दिया है जो 6 दिनों के लिए प्रभावी है। एक मध्यस्थ के हवाई टिकट टिकटों की बिक्री से एक समर्थन शुल्क वसूलने के बाद से एक को बताया जा रहा है। शुल्क वास्तव में गैर-वापसी योग्य है जिसे प्रमुख खोज इंजनों का उपयोग करने, टिकट जारी करने और बिक्री के बाद सेवा के लिए रिचार्ज किया जा सकता है। इसके अलावा, समाधान प्रतिशत के संबंध में सभी विवरण ईस्काई शर्तों और खरीद से पहले मान्यता प्राप्त शर्तों (क्षेत्र II.14) के संबंध में दिए गए हैं।

किस कारण से आपने समान कंपनियों की तुलना में esky.web ब्राउज़र को अधिक चुना?

ईस्काई ट्रैवलिंग रेटिंग्स 256 के www esky.co.united किंगडम डॉस से ग्राहक सहायता विश्लेषण पढ़ें

मैं Esky के माध्यम से टिकट खरीदने का आनंद लेता हूं, मेरे अनुभव के अनुसार एक मित्र से नए वेबपेज की मांग की गई है और मैं इससे खुश हूं। उनके विचारों के लिए धन्यवाद – हमें ख़ुशी है कि लोग मदद कर सके। यहां एस्की लर्निंग में हम आपके लिए एक ही नाम हैं जब आपके पास कोई प्रश्न हो अन्यथा कठिनाई हो रही हो। मामले का उत्तर पहले ही दिया जा चुका है इसलिए जल्द से जल्द हमारे सभी सहायता वेब पेज को देखें, यदि यह वास्तव में उस पेज पर संरक्षित नहीं है तो अगली बार संपर्क करें। विचार-विमर्श बोर्डिंग समाधान प्रतिबंधित है और अनुपलब्ध हो सकता है।

हमने अपने बैंक का उपयोग करते हुए उधार क्रेडिट कोन के लिए एक औपचारिक शिकायत प्रस्तुत की है। निम्नलिखित ने प्रतिक्रिया में सेटिंग का उपयोग करने का प्रयास किया..इसलिए जब हमने फॉर्म को पूरा करने का प्रयास किया… जो हमने किया, जानकारी दे दी। संदेश डिलीवर नहीं होने से निराश हूं.. जानकारी होने पर जवाब देने के लिए खुद को एक ईमेल दे रहा हूं.. हम चाहते थे कि हमने समय से पहले उपयोगकर्ता समीक्षाओं की जांच की। जब आप नवीनतम एयरलाइन से व्यक्तिगत रूप से बात कर रहे हैं तो मैं मार्ग प्राप्त करने में सक्षम हूं ताकि आप 150$ प्राप्त कर सकें।

eSky ग्राहक सेवा से संपर्क करें

मैं महत्वपूर्ण बिंदुओं को पूरा करने के लिए आगे नहीं बढ़ा क्योंकि पहला गलत उपनाम संशोधित नहीं किया जा सकता। नए हवाई जहाज़ को पैनल में लगाने के लिए समय और ऊर्जा की एक लंबी अवधि की देरी यात्रा से आराम पर अधिक लागू होती है और आप अच्छी तरह से प्राप्त कर सकते हैं। यही कारण है कि सर्वोच्च प्राथमिकता वाली बोर्डिंग सेवाएँ खरीदना उचित है। जब भी कोई उद्धरण बुक करें तो आपको विचार बोर्डिंग खरीदनी चाहिए अन्यथा समाधान शेड्यूल करने के बाद लेकिन प्रस्थान से केवल 48 घंटे पहले नहीं। क्या आप अपने शेड्यूलिंग की नई स्थिति के बारे में जानकारी चाहेंगे, हालाँकि, हर जगह अपना शेड्यूलिंग सत्यापन नहीं पा सकते हैं?

ईस्काई ट्रैवलिंग रेटिंग्स 256 के www esky.co.united किंगडम डॉस से ग्राहक सहायता विश्लेषण पढ़ें

खंड 12 की शर्तों और शर्तों के सापेक्ष, नई प्रतिपूर्ति तब संसाधित की जाती थी जब हम उन्हें उड़ान में प्राप्त करते थे। बिल्कुल नई यात्रा प्रक्रिया आपके प्राथमिक-बीन, प्रथम-समर्थित आधार पर रिफंड करती है। ऐसे मामलों में, डिलाईट धैर्य दिखाएं। मैंने तुरंत सहायता सेवा से संपर्क किया और इसलिए वे मेरी व्यक्तिगत मुद्रा की प्रतिपूर्ति करने के लिए सहमत हो गए।

यदि आप उत्तर देते हैं तो उन तक पहुंचना लगभग असंभव है, “आपको उपयोगकर्ताओं की सेवाओं से संपर्क करना होगा” आता है, वास्तव में वे क्या महसूस करते हैं कि उनके ग्राहक क्या करने का प्रयास कर रहे हैं? हालाँकि, लोग यही चाहते हैं, क्योंकि वे हर जगह यांत्रिक प्रतिक्रियाएँ पेश करते हैं जहाँ किसी को कभी भी उत्तर नहीं मिलता है। यूरोपीय संघ के टिकट के भीतर कानून रद्द की गई यात्रा के लिए रिफंड नहीं देगा। यह बताने का प्रयास किया गया कि यह विफल रहा क्योंकि वे बिल्कुल नई एयरलाइन नहीं थे, बल्कि यह भी कि लोग जो भी उड़ान रद्द करते हैं, वे लागत को बनाए रखने का प्रबंधन करते हैं क्योंकि वे नई उड़ान नहीं हैं। उपयोग न करें, अवैध और आप संदिग्ध संगठन प्रथाओं कर सकते हैं।

ईस्काई ट्रैवलिंग रेटिंग्स 256 के www esky.co.united किंगडम डॉस से ग्राहक सहायता विश्लेषण पढ़ें

यह प्रश्न करना कि उनकी यात्रा समाप्ति प्रतिपूर्ति का मामला आपकी स्वयं की eSky बुकिंग से भी अधिक निराशाजनक क्यों है? यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि समाधान पर किन सुविधाओं का ऑर्डर दिया गया था और आप वास्तव में यह जान सकते हैं कि प्रतिपूर्ति गणना के लिए नई यात्रा का क्या निर्णय लिया गया है। उपरोक्त राशि में समाधान शुल्क और eSky पर खरीदी गई अतिरिक्त विशेषताएँ शामिल नहीं हैं। मैं आपकी ग्राहक सहायता से सबसे अधिक व्यथित हूं। मैं नए यात्री उपनाम में बदलाव के बारे में आपकी कंपनी से बात करना चाह रहा था और लोगों के संपर्क में नहीं आना चाहिए।

एक मूल्यांकन तैयार करें

मुझे यकीन नहीं था कि समस्या इस प्रतिनिधि या बिल्कुल नई एयरलाइन का उपयोग करने में है, मेरे नाम के तुरंत बाद, मुझे ईमेल मिला कि उड़ान को अंतिम रूप दिया गया है। यह मेरी यात्रा के लिए आरक्षण करवाने का सर्वोत्तम अनुभव नहीं था। साथ ही, क्रेडिट या तत्काल मुद्रा आयात से उत्पन्न धन के मालिक होने के लिए, मैं बुकिंग सारांश वाला एक संपर्क प्रकाशित करता हूं और आपको लाभदायक समापन के बारे में विवरण देगा। जिन लोगों को आपने निश्चित रूप से पुराने जमाने के वित्तीय हस्तांतरण का चयन किया है, वे नए प्रारंभिक समाधान आरक्षण के साथ-साथ लंबित कमीशन के बारे में विवरण प्राप्त कर सकते हैं।

मुझे एयरलाइन से संपर्क किया गया है, आपको बुकिंग प्रक्रिया के अंदर दिए गए ईमेल लक्ष्य के लिए ताजा यात्रा से सीधे यात्रा के समय में बदलाव के बारे में तथ्यात्मक बयान मिलते हैं। वर्तमान यात्रा कार्यक्रम आपकी एयरलाइन की वेबसाइट पर भी उपलब्ध है। इसके साथ ही, हम आपकी खुद की बोर्डिंग सीटें भेज देंगे अन्यथा आपके प्रवेश को शेड्यूल करते समय आपके द्वारा दिए गए ईमेल पते के लिए विचलन से पहले अड़तालीस से आठ बार की पुष्टि की जांच करें। यदि ईस्काई के कारण शेड्यूलिंग प्रबंधित की जाती है, तो हम आपको एक यात्रा रद्दीकरण विवरण भेजेंगे और हम आपकी ओर से बिल्कुल नई यात्रा से प्रतिपूर्ति प्राप्त करने के लिए जितनी जल्दी हो सके काम करना शुरू कर देंगे। हम नवीनतम यात्रा द्वारा दिए गए नए प्रकार के रिटर्न के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे और हम उनके अंत तक उदाहरण का प्रबंधन करेंगे। हम आपको उपलब्ध वापस जाने के विकल्पों पर अपडेट रखेंगे और आपको अनुरोध की वर्तमान स्थिति के बारे में पता चलेगा।

ईस्काई ट्रैवलिंग रेटिंग्स 256 के www esky.co.united किंगडम डॉस से ग्राहक सहायता विश्लेषण पढ़ें

उसे अपनी यात्रा के प्रत्येक दिन वापस आना पड़ता था। मैं ऐसा करता था और मैंने इसके बारे में इससे अधिक कोई जानकारी नहीं सुनी है। मुझे बताया गया कि चार सप्ताह बाद ही मुझे रिफंड मिलना शुरू हो गया।